Header Ads Widget

स्त्री 2: द हॉरर-कॉमेडी stree 2 movie free download

 स्त्री 2: द हॉरर-कॉमेडी वापस आ गई है

डरावनी लेकिन प्रफुल्लित करने वाली फिल्म स्त्री के प्रशंसकों का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है। सीक्वल, स्त्री 2, 15 अगस्त 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।


स्त्री का पहला पार्ट काफी हिट रहा था. यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म थी जिसने लोगों को डराया भी और हंसाया भी। यह फिल्म स्त्री नाम की एक रहस्यमयी महिला के बारे में थी, जो नवरात्रि के त्योहार के दौरान एक छोटे शहर के पुरुषों को डरा देती थी।




स्त्री 2 भी एक हॉरर-कॉमेडी है। यह श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना जैसे लोकप्रिय अभिनेताओं द्वारा निभाए गए उन्हीं मजेदार किरदारों को वापस लाता है। उम्मीद है कि कहानी पहले पार्ट से भी ज्यादा रोमांचक और मजेदार होगी.

फिल्म के निर्माताओं ने ग्लैमरस तमन्ना भाटिया पर फिल्माया पहला गाना "आज की रात" पहले ही रिलीज कर दिया है। यह गाना एक आकर्षक डांस नंबर है जिसने काफी धूम मचा दी है। हालांकि, गाने को फैन्स से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं.

गाने की शूटिंग आसान नहीं थी. इसे कड़ाके की ठंड के मौसम में शूट किया गया था और नर्तकियों को स्क्रीन पर ऊर्जावान दिखने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। कोरियोग्राफर विजय गांगुली ने टीम के समर्पण की सराहना की है।

स्त्री 2 को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर का सामना करना पड़ रहा है. यह दो अन्य बड़ी फिल्मों, अक्षय कुमार की "खेल खेल में" और जॉन अब्राहम की "वेदा" से टकराएगी। लेकिन स्त्री 2 के मेकर्स फिल्म की सफलता को लेकर आश्वस्त हैं.

फैंस स्त्री 2 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन्हें उम्मीद है कि फिल्म पहले पार्ट से बनी उम्मीदों पर खरी उतरेगी।

क्या स्त्री 2 पहले भाग से भी बड़ी हिट होगी? केवल समय बताएगा.