Header Ads Widget

Kannada film maker Soundarya Jagadish dies by suicide

 Kannada film maker Soundarya Jagadish dies by suicide

बिजनेसमैन और कन्नड़ फिल्म निर्माता सौंदर्या जगदीश रविवार सुबह अपने बेंगलुरु स्थित घर पर मृत पाई गईं। पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है।



पुलिस, जिसने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है, का मानना ​​है कि महालक्ष्मी लेआउट के निवासी 55 वर्षीय व्यक्ति ने सुबह 4 बजे के आसपास खुद को मार डाला। उन्हें घटना की जानकारी सुबह 9.40 बजे के आसपास मिली, जब अस्पताल में डॉक्टरों ने जगदीश को मृत घोषित कर दिया, जहां उनका शव उनके परिवार के सदस्यों द्वारा ले जाया गया।


डीसीपी (उत्तर) सईदुलु अदावथ ने कहा कि जगदीश की पत्नी ने शिकायत दर्ज कराई थी. “हम सभी पहलुओं से मामले की जांच कर रहे हैं। हाल ही में, उसकी सास का निधन हो गया और वह उदास था क्योंकि वह उससे जुड़ा हुआ था। वह तनाव की दवा भी ले रहे थे,'' उन्होंने मीडिया को बताया।

जगदीश के रिश्तेदारों ने संवाददाताओं को बताया कि परिवार में कोई वित्तीय या स्वास्थ्य समस्या नहीं थी। उनकी बेटी की हाल ही में शादी हुई थी। उनके परिवार में पत्नी और एक बेटा भी है।


अप्पू एंड पप्पू, मस्त माजा मादी, स्नेहितरु और रामलीला कुछ प्रसिद्ध फिल्में हैं जिन्हें जगदीश ने बनाया था।

जगदीश के पास राजाजीनगर में स्थित जेटलैग रेस्टोबार भी है, जो जनवरी में विवाद के घेरे में था। रात एक बजे की समय सीमा के बाद भी बार खुला रहने के बाद जगदीश और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। आरोप था कि दर्शन अभिनीत फिल्म कटेरा की सफलता का जश्न मनाने के लिए एक पार्टी चल रही थी। बाद में मामले में आरोपपत्र दाखिल किया गया.