Header Ads Widget

आईपीएल 2024 शॉकर: आरसीबी बनाम पीबीकेएस - क्या कोहली खेलेंगे

 रॉयल चैलेंजर्स आईपीएल 2024 मैच 6 में पंजाब किंग्स के खिलाफ वापसी करना चाहते हैं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) और पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के बीच बहुप्रतीक्षित भिड़ंत आज, 25 मार्च को हो रही है। यह मुकाबला, सीज़न का छठा मैच, बेंगलुरु के प्रतिष्ठित एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा।




आरसीबी पहली जीत की तलाश में


आईपीएल ओपनर में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ करीबी हार के बाद आरसीबी बोर्ड पर अपना पहला अंक दर्ज करना चाहेगी। फाफ डु प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल के नेतृत्व में उनकी बल्लेबाजी आशाजनक दिख रही थी, लेकिन गेंदबाजी आक्रमण दबाव में आ गया और एक अच्छे स्कोर का बचाव करने में विफल रहा।


पंजाब किंग्स का लक्ष्य गति बनाना है


दूसरी ओर, पीबीकेएस को अभी अपना पहला मैच खेलना बाकी है। वे अपने अभियान की शुरुआत विजयी तरीके से करने के लिए उत्सुक होंगे और मजबूत प्रदर्शन करने के लिए गेंदबाजी विभाग में आरसीबी की कमजोरियों पर नजर रखेंगे।


हाई स्कोरिंग मुठभेड़ की उम्मीद


छोटी बाउंड्री और सपाट पिच के कारण एम चिन्नास्वामी स्टेडियम को बल्लेबाजों के स्वर्ग के रूप में जाना जाता है। इससे पता चलता है कि एक उच्च स्कोरिंग मुकाबला होने वाला है, जिसमें दोनों टीमें विस्फोटक बल्लेबाजी लाइनअप का दावा कर रही हैं।


देखने लायक प्रमुख खिलाड़ी


आरसीबी: फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर)

पीबीकेएस: मयंक अग्रवाल (कप्तान), लियाम लिविंगस्टोन, जॉनी बेयरस्टो, कैगिसो रबाडा

मैच की भविष्यवाणी


यह मैच एक करीबी मुकाबला होने की उम्मीद है। हालाँकि, आरसीबी को घरेलू मैदान पर बढ़त का फायदा मिलेगा और वह अपनी शुरुआती हार से उबरने के लिए उत्सुक होगी। विशेषज्ञ कांटे की टक्कर की भविष्यवाणी कर रहे हैं, जिसमें आरसीबी को थोड़ी बढ़त मिल सकती है।


कहाँ देखना है


आरसीबी बनाम पीबीकेएस मैच का भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर सीधा प्रसारण किया जाएगा। प्रशंसक मैच को डिज्नी+हॉटस्टार ऐप पर भी लाइव स्ट्रीम कर सकते हैं।